बरेली. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और समाजवादी पार्टी (सपा) एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. दोनों पार्टियां वोटों की खातिर प्रदेश में दंगे कराती हैं. उन्होंने कहा, “प्रदेश में अब तक जितने भी दंगे हुए हैं, सबके पीछे इन्हीं दो पाटियों का हाथ है. केंद्र में नरेंद्र मोदी और यूपी में अखिलेश यादव की सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है.” 
 
नसीमुद्दीन ने कहा कि मोदी ने देश की जनता से अच्छे दिन लाने का वादा किया था. मगर सत्ता में आने के बाद महंगाई बढ़ा दी. कालाधन वापस लाने में भी सरकार फेल साबित हुई है. इसी तरह अखिलेश सरकार ने युवाओं को लैपटॉप बांटने और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, मगर ऐसा नहीं किया. प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है. 
 
बसपा नेता ने कहा, “किसान, गरीबों की जमीनों पर अवैध कब्जे हो रहे हैं. चौकी, थाने और तहसीलों में बैठे अफसर मनमानी कर रहे हैं. जनता तड़प रही है और सरकार चुपचाप बैठी तमाशा देख रही है.” उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जनता को बसपा का साथ देना होगा. इस मौके पर उन्होंने पूर्व विधायक विजयपाल सिंह को फरीदपुर विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया.