मुंबई. मशहूर टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है. प्रत्युषा चर्चित टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभा रही थीं. सूत्रों से पता चला है कि प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी नहीं उनकी हत्या हुई थी. प्रत्युषा महज 24 साल की थी. फिलहाल प्रत्युषा के माता- पिता मुंबई के BMC अस्पताल पहुंच चुके हैं.
 
प्रत्युषा के मां ने बताया कि गुरुवार रात और शुक्रवार सुबह उनकी प्रत्यूषा से बात हुई थी. उस वक्त प्रत्यूषा किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया था. लेकिन प्रत्युषा ने घर आने की इच्छा जरूर जाहिर की थी. मां का कहना है कि एक बार ब्वॉयफ्रेंड राहुल से झगड़े को लेकर मामला पुलिस में गया था. लेकिन फिर सब ठीक चल रहा था. 
 
राहुल से पूछताछ कर रही है पुलिस

मुंबई पुलिस के प्रत्युषा के ब्वायफ़्रेंड राहुल राज सिंह से अज्ञात जगह पूछताछ कर रही है. पुलिस को पता चला है कि दोनों के बीच एक दिन पहले अनबन हुई थी. पुलिस प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. 
 
कई शोज में नजर आ चुकी हैं प्रत्युषा
प्रत्युषा को पॉपुलैरिटी ‘बालिका वधु’ सीरियल से ही मिली. प्रत्युषा ‘झलक दिखला जा 5’, ‘बिग बॉस 7’, ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’ में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वे कलर्स के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर रही थीं. हाल ही में वे सोनी टीवी पर आने वाले रियलटी शो पावर कपल में भी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल के साथ नजर आ चुकी हैं. शो के पार्टिसिपेंट सलिल अंकोला ने बताया कि प्रत्युषा इस साल राहुल के साथ शादी करने वाली थीं. प्रत्युषा का जन्म 10 अगस्त 1991 को जमशेदपुर में हुआ था.