कोलकाता. कोलकाता में निर्माणधीन पुल के गिरने की एक वीडियो सामने आई है. यह एक सीसीटीवी फुटेज है इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पुल किस तरह से ढेर हुआ है.
 
जानकारी के अनुसार इस हादसे में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है वहीं 150 से ज्यादा घायल हो गए हैं. इस बीच सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने का वादा किया है वहीं घायलों को दो-दो लाख रुपये का मुआवजा देने की बात कही है.
बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा है कि पुल के बनाने में हुए भष्टाचार की कीमत लोगों को जान गंवा कर चुकानी पड़ी है.
 
बता दें कि नॉर्थ कोलकाता के गिरीश पार्क में मरम्मत का काम किया जा रहा था जब ये हादसा हुआ. फिलहाल बचाव दल की टीम मौके पर पहुंच गई है. 
 
मलबे से लोगों को निकाला जा रहा है. माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. मलबे में और कितने लोग दबे हुए इसका पता अबतक नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि मलबे में 150 से ज्यादा लोग दबे हो सकते हैं.
 
पुल गिरने की वजह से पूरा यातायात ठप हो गया है. ये हादसा कैसे हुआ इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैय बताया जा रहा है बुधवार को ही पुल की ढलाई की गई थी और आज ही ये हादसा हो गया है.