बक्सर. चलती ट्रेन में छात्रा के साथ छेड़खानी करना मनचलों को भारी पड़ गया है. छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए उन मन की सैंडल से जमकर धुनाई कर दी. रोज की तरह पढ़ाई करके घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी पहले तो उसने मनचलों को समझाना चाहा. लेकिन हालात बिगड़ते गए इस बीच छात्रा को गुस्सा आया और उसने मनचलों को अपनी सैंडल से पीटना शुरु कर दिया.
 
जानकारी के मुताबिक छात्रा अपने घर रघुनाथपुर जाने के लिए डुमरांव से “13134 इंडिया एक्सप्रेस” में चढ़ी. इसी दौरान ट्रेन के गेट पर पहले से ही सवार कुछ मनचलो ने उसके साथ छेड़खानी शुरु कर दी.
 
छात्रा ने इसका विरोध किया ट्रेन में सवार दुसरे लोगों ने भी मनचलो को समझाया. लेकिन वे अपनी हरकतो से बाज नहीं आएं. मारपीट होते ही और शोर-शराबा सुनकर छात्रा के बाकी के दोस्त भी आ गए और देखते ही देखते दोनो तरफ से लात-घूसे चलने लगे.
 
हालांकि छात्रा के साथ रोजाना पढऩे जाने वाले उसके दोस्तों की तादात ज्यादा थी, लिहाजा उन्होंने लफंगो की जमकर धुनाई कर हो गई. इसके बाद लफंगो को लड़की से माफी मांगनी पड़ी, जिसके बाद उनको छोड़ दिया गया. बता दें कि ट्रेन वाराणसी से सियालदह जा रही थी.