नई दिल्ली. दिल्ली में मॉडल प्रियंका कपूर की खुदकुशी केस में सोमवार को उनका लिखा सुसाइड नोट सामने आया. जिसमें उसने अपने पति को राक्षस बताया है. सुसाइड नोट से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

प्रियंका के पति नितिन चावला पर पहले से एक दूसरी मॉडल के साथ रेप का केस मुंबई में दर्ज है, तो वहीं प्रियंका के मुताबिक शादी के एक महीने बाद से ही उसके पति ने मारना-पीटना शुरू कर दिया था. इसकी वजह से वो बेहद मानसिक तनाव के दौर से गुजर रही थी.

‘मुझे दर्द मालूम है, मुझे खुशी, दुख और दूसरी भावनाएं पता हैं, लेकिन पति ने पहली बार बेबस कर दिया है. नितिन पर मुंबई में रेप का केस दर्ज है. मालूम नहीं था वो मेरे साथ इतना बुरा करेगा. वो एक मात्र इंसान है, जिससे मैं डरती हूं. शादी के एक महीने के बाद ही उसने राक्षस की तरह मुझे मारा. मैंने उससे अपनी फैमली को बुलाने के लिए कहा तो उसने फिर मुझे मारा. मैंने उससे शादी इसलिए की क्योंकि उसने मुझे कहा था कि वह बहुत प्यार करता है.’

‘मुझे पूरी जिंदगी खुश रखेगा. लेकिन वही इंसान अब मुझे मेरा घर छोड़ने के लिए कहता है. इस आदमी के साथ रहने के लिए मैंने अपनी मां से भी संबंध खत्म कर लिया था. वो सबसे ज्यादा स्वार्थी है. मुझे लगा मोहब्बत मिलेगी, लेकिन दर्द मिला. नितिन की मां को लगता है कि वह सही इंसान है. पिछले 3 रात से नितिन घर पर नहीं आया है. उसने व्हाट्स ऐप मैसेज किया है कि मैं घर खाली कर दूं. अब मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है.’

बताते चलें कि मॉडल प्रियंका की करोड़पति बिजनेसमैन नितिन चावला से पहली मुलाकात अप्रैल 2015 में हुई थी. वह पहले से शादीशुदा था, जिससे उसकी दो बेटियां भी हैं. लेकिन उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. इसके बाद 6 जनवरी 2016 को नितिन और प्रियंका ने लव मैरिज कर ली. नितिन का दिल्ली में एक बड़ा पब है, जहां अक्सर कई फिल्मी हस्तियां इवेंट में शिरकत करने आया करती हैं.