जम्मू. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता व जम्मू एवं कश्मीर मामलों के प्रभारी राज्य में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ सरकार गठन की संभावना को लेकर पार्टी के विधायकों के साथ शुक्रवार को बातचीत करेंगे. बीजेपी के सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह भी बैठक में हिस्सा लेंगे. 
 
सूत्रों ने कहा कि जितेंद्र सिंह व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव यहां शुक्रवार को पहुंचेंगे. विधायकों के साथ बैठक के बाद राज्य में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल शर्मा राज्यपाल एन.एन.वोहरा से मुलाकात करेंगे. 
 
बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “महबूबा मुफ्ती द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक को संतोषजनक करार देने के बाद बीजेपी के हाईकमान ने राज्य में सरकार गठन पर बीजेपी विधायकों व वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श के लिए जितेंद्र सिंह व राम माधव को नियुक्त किया है.” नेता ने कहा, “राज्य में राजनीतिक हालात पर बैठक के दौरान चर्चा होगी.”
 
राजभवन के सूत्रों के मुताबिक, राज्यपाल वोहरा ने पीडीपी अध्यक्ष व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को राज्य में सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को अलग-अलग बैठक के लिए बुलाया है. 
 
बता दें कि दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के एक दिन बाद आठ जनवरी से ही जम्मू एवं कश्मीर में निर्वाचित सरकार नहीं है. राज्य में राज्यपाल शासन को दो महीने से अधिक समय हो चुका है.