नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में पंकज नारंग नाम के डेंटिस्ट डॉक्टर की 15 लोगों ने डंडों और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि डॉक्टर और लोगों में मामलू कहासुनी के बाद ये वारदात हुई.
 
बॉल स्कूटी पर लगी इसलिए कर दी हत्या
बुधवार को भारत की बांग्लादेश पर जीत के बाद डॉक्टर नारंग अपने बेटे के साथ गली में क्रिकेट खेलने लगे तो इसी बीच उनकी बॉल सर्विस रोड पर जा रहे स्कूटी सवार को जा लगी. स्कूटी सवार को यह बात अच्छी नहीं लगी. इसके बाद उसने अपने कुछ साथियों के साथ आकर हमला बोल दिया और रॉड और डंडों से पीट-पीट कर डॉक्टर की हत्या कर दी.
 
डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
स्थानीय लोगों के मुताबिक डॉ पंकज ने इसके लिए माफी भी मांगी, लेकिन बदमाशों ने दोबारा आकर अपने 10-15 साथियों के साथ आकर हमला बोल दिया. डॉ. पंकज ने 100 नंबर पर कॉल भी किया था, लेकिन पुलिस के आने से पहले उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी गई थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया. इसके बाद नारंग को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
 
8 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कत्ल और कत्ल की कोशिश और दंगा करने का मामला दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें बाइक पर आए लड़के भी शामिल हैं. दूसरे आरोपियों की भी तलाश जारी है. गिरफ्तार किए आरोपियों में 4 नाबालिग हैं.