नई दिल्ली. जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने पहुंचे. कन्हैया जेएनयू छात्र संघ और इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल के साथ दोपहर साढ़े 11 बजे राहुल गांधी से मिले.

जेएनयू में कथित देशविरोधी नारों के बाद देशद्रोह के आरोपों का सामना कर रहे कन्हैया की राहुल गांधी से यह पहली मुलाकात है. बता दें कि इससे पहले राहुल जेएनयू जाकर कन्हैया का समर्थन कर चुके हैं.

राहुल ने जेएनयू जाकर कन्हैया की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुए थे. उन्होंने इस घटना के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. 

राहुल कन्हैया से मिले लेकिन हमारे लिए समय नहीं: हरक सिंह

वहीं, उत्तराखंड में जारी राजनीतिक खेल में कांग्रेस से असंतुष्ट गुट के नेता हरक सिंह रावत ने राहुल गांधी पर हमला किया है. रावत ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनके पास जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार से मिलने का समय है, लेकिन हमसे मिलने का समय नहीं है.

उन्होंने कहा कि हमने कई बार पार्टी आलाकमान से मिलने का समय मांगा लेकिन हमें मुलाकात करने का समय नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी केदारनाथ गए थे, लेकिन उन्होंने हम लोगों से मुलाकात का समय नहीं दिया.