भोपाल. शहर में रात के अंधेरे में छोटे तालाब पर सैर करने निकले लड़कों की नाव पलट गई. इस हादसे में चार लड़कों की मौत हो गई. रात के अंधेरे में बड़ी लाइट लगी नाव से पानी में  डूबे लड़कों की तलाश काफी देर तक होती रही. पुलिस के मुताबिक पार्टी के इरादे से आए करीब दस लड़कों ने चोरी की एक नाव पानी में उतार दी थी. इसके बाद नाव पर ही पार्टी शुरू कर दी थी. कुछ लड़कों ने शराब भी पी रखी थी. एक लड़का पहले तैरकर किनारे पहुंच चुका था. लेकिन साथी को बचाने दोबारा तालाब में उतरा तो वह भी डूब गया.
 
पुलिस ने बताया कि नाव में कुल 10 लड़के सवार थे. सभी की उम्र 17 से 20 साल के बीच बताई जा रही है. वो तालाब से ही सटे मोहल्ले भोईपुरा के रहने वाले हैं. हादसा कमलापति घाट पर रात 9 से 9.30 बजे के बीच हुआ. 
 
नाव पर अपने दोस्तों के साथ शुभम नाम का लड़का भी सवार था. शुभम बता रहा था कि शाम वो सभी छोटे तालाब में सैर के लिए निकले थे और कुछ देर बाद ही नाव पलट गई. शुभम समेत छह लड़के तो किसी तरह बचने में कामयाब रहे लेकिन बाकी चार तालाब में डूब गए. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और नगर निगम टीम मौके पर पहुंच गई.
 
गोताखोरों की मदद से तालाब में डूबे लड़कों की तलाश शुरू हुई. अहम बात ये है कि भोपाल के इस छोटे तालाब में शाम छ बजे के बाद सैर करने पर पाबंदी है. फिर भी नाव पर ये लड़के तालाब में सैर के लिए कैसे पहुंच गए और किसी ने उन्हें रोका क्यों नहीं, इन सवालों के जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं हैं.