नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री को देश के लिए भगवान का तोहफा बताते हुए कहा है कि वह गरीबों के लिए मसीहा हैं. नायडू ने यह बात बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कही है.
 
नायडू ने पीएम मोदी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि वह हर चुनौती का सामना करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मोदी जी भारत के लिए गॉड गिफ्ट हैं. वो गरीबों का मसीहा हैं. उन्हें हर क्षेत्र में चुनौती विरासत में मिली है. वो उन चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहे हैं’. 
 
वैंकेया नायडू ने बीजेपी के एजेंडे पर बात करते हूए कहा ‘पीएम मोदी भारत को पूरी तरह बदलने के मिशन पर हैं. हमारा एजेंडा और लक्ष्य सब का साथ-सब का विकास है. काम करो, सुधार करो और बदाव करो. हमारे दो लक्ष्य हैं- सुशासन और विकास.’ उन्होंने कहा कि मोदी में निर्णय लेने की काबिलियत है. वह एक निर्णायक एवं राष्ट्रवादी नेता हैं और प्रगतिशील शासन देते हैं.
 
विश्व में लोकप्रिय नेता हैं मोदी
 
संसदीय कार्य मंत्री नायडू ने बैठक में विश्व स्तर पर पीएम मोदी की पहचान पर बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश को मजबूत बनाने की दिशा में निरंतर प्रयासरत हैं. और यही वजह है कि उनका नाम दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शामिल है. उन्होंने कहा, ‘मोदी की लोकप्रियता एक नए स्‍तर तक पहुंच गई है. उनकी मोम की मुर्ति का लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अनावरण किया जाने वाला है’.
 
मोदी की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पर बात करते हुए नायडू ने कहा है कि प्रधानमंत्री को वैश्विक स्तर पर सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता के रूप में देखा जाता है. उनके ट्विटर पर 18 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स और फेसबुक पर 32 मिलियन लाइक्‍स हैं.