नई दिल्ली. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता कुमार विश्वास के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है. कुमार विश्वास के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ता की शिकायत पर एफआईआर के आदेश दिए है.

दरअसल आप की एक कार्यकर्ता ने कुमार विश्वास पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि कुमार पर वारदात से संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया जाए.

इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करें और अगर जांच कुमार विश्वास के खिलाफ जाती है तो पुलिस उन्हों गिरफ्तार भी कर सकती है.  पुलिस ने हाल ही में कोर्ट में कहा था कि शुरुआती जांच में कवि कम राजनेता कुमार विश्वास के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले है.

एक महिला कार्यकर्ता ने साल 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान विश्वास पर विभिन्‍न शहरों में उसके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. छेड़छाड़ के आरोप लगाने के पहले मई 2015 में इस महिला ने दिल्‍ली महिला आयोग से विश्वास को यह आदेश देने का आग्रह किया था कि कुमार विश्वास सार्वजनिक रूप से उसके साथ अफेयर नहीं होने का खंडन करें.

इस महिला का कहना है कि विश्‍वास ने इससे इनकार कर दिया था. इस महिला के अनुसार, विश्वास के इनकार के बाद सोशल मीडिया में उनके ‘अफेयर’ को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है जिसमें उसकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है.