रांची. प्यार करने वाले एक हिंदू-मुस्लिम जोड़े ने पुलिस थाने में ही जहर खाकर जान दे दी है. मामला रांची के अरगोड़ा थाने की  है जहां पुलिस हिरासत में लाए गए जोड़े की आत्महत्या के बाद सनसनी फैल गई है.
 
जानकारी के अनुसार गोड्डा पुलिस ने दोनों को अरगोड़ा थाने के हवाले किया लेकिन थोड़े समय बाद ही दोनों ने जहर खा लिया. इस बीच उन्हें जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तो बीच रास्ते में ही दोनों ने  दम तोड़ दिया.
 
बता दें कि  थाने में लापरवाही होने की वजह से आरोपी ऑफिसर, पहरा लगा रहा जवान और एक महिला एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है. 
 
क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़ा गोड्डा से एक महीने पहले भाग निकले थे लेकिन रांची पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ लिया गया. जिसके बाद दोनों को सोमवार की रात थाने में रखा गया लेकिन इस बीच दोनों ने जहर खा लिया.  पुलिस के मुताबिक उन्हें जहर खाने के बारे में तब पता चला जब वह दोनों तड़पने लगे और दोनों ने जल्द ही दम तोड़ दिया. 
 
पुलिस ने बरती लापरवाही
स्थानीय लोगों के अनुसार, अरगोड़ा थाने में पुलिस द्वारा इस मामले में पूरी तरह लापरवाही बरती गई है. जब उन्हें थाने में लाया गया तब उनकी सही तरीके से तलाशी नहीं ली गई. इसी वजह से उन्होंने अपने साथ रखा जहर मौका मिलते ही खा लिया. इसके बाद भी काफी देर तक उन्हें किसी भी पुलिसकर्मी ने नहीं देखा.