मुरादाबाद. सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी रविवार को बाल-बाल बच गए. मुरादाबाद में समर्थकों संग जन्मदिन का केक काटते हुए ज्यादा भीड़ होने के कारण स्टेज गिर पड़ा. इस दौरान कुछ समर्थकों को हल्की चोट पहुंची. मंच गिरने के बाद वरुण अपने कार्यकर्ताओं पर भी बहुत नाराज हुए. 
 
वरुण गांधी का रविवार को 36वां जन्मदिन है और वह अपना जन्मदिन मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में मनाने के लिए पहुंचे थे. इस अवसर पर उनका किसानों से मिलने का कार्यक्रम है. इस अवसर पर वरुण गांधी ने एक पत्र लिखते हुए कहा है, ‘आज मेरा 36वां जन्मदिन है. आज से एक साल पहले मैंने एक कैंपेन शुरू की थी, जो उन किसानों के परिवारों के लिए थी जिन्हें वित्तीय कारणों से आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा था और मैंने सासंद के रूप में मिलने वाले वेतन को उन्हे दान में प्रदान की थी.
 
अभी तक मैंने 11 जिलों का दौरा किया है और आज मैंने मुरादाबाद जाने का निर्णय लिया है, जहां पिछले कुछ महीनों में चार किसानों ने आत्महत्या कर ली थी.’ वरुण ने आगे लिखते हुए कहा है कि एक राज्य जहां खेती की हालत अच्छी नहीं है तो मेरा प्रयास है कि अपनी तरफ से कुछ ऐसी मदद कर सकूं जिससे वो मुश्किल हालत से बाहर निकल सकें.