महाराष्ट्र. विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बार फिर से गैर-मराठियों को लेकर विवादित बोल बोले हैं. अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को आदेश देते हुए कहा है कि वे नए परमिट वाले उत्तर भारतीयों के ऑटो रिक्शा को जला डालें. उनका दावा है कि नए ऑटोरिक्शा का 70 फीसद परमिट गैर मराठियों को दिया गया है. इसलिए उन्होंने धमकी दी है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर चलने वाले नए ऑटो रिक्शा को जला देंगे. जिसके वो खिलाफ हैं.
 
भीतर बैठे लोगों को बाहर कर लगाएंगे आग
मनसे के 10वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने धमकी दी कि यदि नए परमिट वाले ऐसे ऑटोरिक्शा को सड़कों पर चलते देख लिया तो भीतर बैठे लोगों को बाहर आने को बोला जाएगा और ऑटो को आग लगा दी जाएगी. 
 
बजाज ऑटो पर भी हमला
राज ने कहा कि बीजेपी बजाज ऑटो का फेवर कर रही है. शहर में 70 हजार नए ऑटो सड़कों पर उतरने को तैयार हैं. इसके जरिए बजाज ऑटो 1190 करोड़ रुपए कमाई हो रही है. आपको सी-आईडी प्रमाणपत्र नहीं चाहिए. इनको चाहिए कि सिर्फ राहुल बजाज का तैयार ऑटो रोड पर लाना है. 
 
‘BJP से बेहतर तो कांग्रेस थी’
राज ठाकरे ने कहा कि संघर्ष कभी खत्म नहीं होता. बल्कि हमेशा चलता रहता है. ठाकरे ने कहा कि बीजेपी से बेहतर तो कांग्रेस की सरकार थी. इस सरकार में सिर्फ चेहरे बदल गए हैं. लेकिन काम अब भी वैसे ही चलाए जा रहे हैं. 
 
राज के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई 
राज ठाकरे के इस बयान की मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इसे लेकर पुलिस की तरफ से कहा गया है कि बयान अगर भड़काऊ पाया गया तो राज के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.