गोरखपुर. अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने इस बार फिल्म अभिनेता अनुपम खेर पर हमला बोला है. योगी ने अनुपम खेर को रीयल लाइफ का विलेन बताया है. योगी ने कहा कि अनुपम खेर सिर्फ फिल्मों में ही खलनायक नहीं हैं, बल्कि वह असल जिंदगी में भी खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोलकाता में दिए गए उनके बयान पर इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहता. बता दें कि एक कार्यक्रम में अनुपम खेर ने महंत योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्राची को गिरफ्तार कर जेल में डालने की बात कही थी.
 
‘रियल लाइफ में विलेन’
योगी आदित्यनाथ ने अनुपम खेर की इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे रील लाइफ नहीं रियल लाइफ में भी विलेन हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि विलेन का किरदार कैसा होता है, इस बारे में बताने की जरूरत नहीं है. उनका कहना है कि वो ऐसे लोगों की बातों का जवाब देना वह मुनासिब नहीं समझते. 
 
राहुल गांधी  पर भी निशाना
डिबेट के दौरान अनुपम खेर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला था. इन्टॉलरेंस पर विरोध के दौरान सरकार के सपोर्ट में मार्च निकालने वाले खेर ने कहा था कि सबसे ज्यादा टॉलरेंट तो कांग्रेस है. खेर ने आगे यह भी कहा था कि कांग्रेस एक ऐसे शख्स को टॉलरेट कर रहे हैं.जो खुद को पीएम प्रोजेक्ट करने में लगा है. 
 
‘देश में असहिष्णुता नहीं’
अनुपम खेर ने यह भी कहा था कि देश में असहिष्णुता नाम की कोई चीज नहीं है. इस पर वही लोग बात कर रहे हैं. जो 20 बॉडीगार्ड लेकर चलते हैं और शैंपेन का गिलास लेकर पांच सितारा होटलों में बैठते हैं. इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ, साध्वी प्राची और दिग्विजय सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि हर पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं, जो बकवास करते रहते हैं. इन्हें अंदर कर देना चाहिए.