नई दिल्ली. समंदर के रास्ते आतंकियों के गुजरात में घुसने के बाद गुजरात में तो हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है साथ साथ दिल्ली में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जानकारी के अनुसार दिल्ली में हाई अलर्ट जारी करते ही भीड़-भाड़ भरे इलाकों में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम के आदेश दिए गए हैं.
 
सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों ने गुजरात के रास्ते भारत में दाख़िल हुए 10 आतंकियों के दिल्ली तक पहुंचने की आशंका जताई है. सूत्रों की मानें तो एक बड़े हमले की योजना के साथ आतंकी दिल्ली में घुस चुके हैं और मॉल या बाज़ारों पर हमला कर सकते हैं. 
 
जानकारी के अनुसार लश्कर-ए-तैयबा के 8 से 10 आतंकी भारत में घुस गए हैं. जानकारी के अनुसार इन आंतकवादियों ने समंदर के रास्ते गुजरात में घुसपैठ की है और इस बार उनका निशाना महाशिवरात्रि पर सोमनाथ को बताया जा रहा है. इस बीच सुरक्षा कड़ी कर दी गई है साथ ही एनएसजी की 4 टीमें भी गुजरात में तैनात की गई हैं.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी एनएसए ने इसे लेकर एक अलर्ट अजीत डोभाल को दिया है. गुजरात के डीजीपी पीसी ठाकुर ने कहा, ”एनएसजी की चार टीमें पहुंच चुकी हैं. तीन टीम को अहमदाबाद में तैनात किया गया है. एक टीम सोमनाथ मंदिर के बाहर रखी गई है.”