मथुरा. यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले की कार बाइक से टकरा गई, जिसमें उन्हें मामूली चोट आई हैं. इसके बाद कई वाहनों के सिलसिलेवार रूप से आपस में टकरा जाने से इस घटना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. दुर्घटना के चलते राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. 
 
स्मृति ईरानी भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के बाद वृंदावन से वापस दिल्ली लौट रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई. सूत्रों ने बताया कि स्मृति की बाई बांह और पैर में मामूली चोट लगी है. हादसे के बाद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अपने सकुशल होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि किस तरह एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई थी. ईरानी ने यह भी बताया कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाए और उन्होंने इस काम में मदद करने वाले दूसरों लोगों को धन्यवाद भी दिया. स्मृति ने ट्वीट कर कहा है कि जो लोग उनकी दुर्घटना के बारे में पूछ रहे हैं… ‘मैं ठीक हूं.’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दुर्घटना में घायल लोगों की मदद करने की कोशिश की. साथ ही घायलों का अस्पताल पहुंचाना सुनिश्चित किया.
 
एसपी (ग्रामीण) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मंत्री के काफिले की गाड़ी ने एक अन्य गाड़ी में पीछे से टक्कर मारी है. जबकि यह पूरा हादसा उस समय हुआ जब एक महिला द्वारा चलाई जा रही गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी. इसके बाद एक अन्य गाड़ी भी पहली गाड़ी से टकरा गई और इसी क्रम में स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ी की भी दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई.
 
एसएसपी राकेश सिंह ने बताया कि टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. उनकी पहचान आगरा के डॉक्टर रमेश के रूप में हुई है. सिंह ने बताया कि बाईक पर पीछे बैठे उनके पिता और बहन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया.