लखनऊ. राजधानी के बाजारखाला इलाके में एक पिता ने अपने बच्चों के चिल्लाने की वजह से मौत की घाट उतार दिया. आरोपी अवनीश वाजपेयी ने एक 3 साल की बेटी और 10 महीने के बेटे की हत्या कर दी है.
 
हत्या करने के बाद आरोपी पिता खुद थाने पहुंचा और वारदात की जानकारी पुलिस को दी. पूछताछ में उसने बताया, “बच्चे चिल्ला रहे थे. मुझे गुस्सा आया. दोनों को अंदर ले गया. मुंह में तकिया रखकर हत्या कर दी.” पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.
 
क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मां अपने बेटे को जन्म देते ही मर गई थी जिसके बाद दोनों बच्चों की जिम्मेदारी पिता पर आ गई थी. आरोपी ने बताया, “बेटे को जन्म देने के दौरान पत्नी की मौत हो गई. इसके बाद दोनों को मैं ही संभाल रहा था.” “बच्चे दिनभर रोते-चिल्लाते रहते थे. इससे बहुत दिक्कत होती थी. मैं तंग आगया था.” “जब मैं बच्चों को डांटता था, तो भाभी मुझे रोकती-टोकती थी. 
 
“गुरुवार को भी बच्चे रो रहे थे. चुप कराने के लिए मैंने दोनों को मारा-पीटा. इस बात को लेकर भाभी से मेरी लड़ाई हो गई.” “इसके बाद भी बच्चों का रोना-चिल्लाना बंद नहीं हुआ. मुझे गुस्सा आ गया. दोनों को अंदर के कमरे में ले गया. मुंह में तकिया दबाकर बेटी दिव्यांशी और बेटे छोटू को मारा डाला.”