कोलकाता. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का एक विवादित बयान सामने आया है. घोष ने कहा है कि पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों के सिर काट दिए जाएंगे. 
 
घोष ने बीरभूम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हूए यह बात कही. उन्होंने कहा, ‘देश में अगर किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद या राष्ट्रविरोध में नारे लगाए तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कोई ऐसा करता है तो उसे छह इंच छोटा कर दिया जाएगा’. उन्होंने पुलिस विभाग पर निशाना साधते हुए कहा है कि यहां पुलिस परिस्थितियों को सुधारने में नाकाम रही है.
 
घोष का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बीजेपी राम शंकर कठेरिया द्वारा दिए गए भड़काऊ भाषण से बिगड़ी परिस्थिति संभालने की कोशिश कर रही है.
 
दिलीप घोष ने राज्य में पार्टी कि स्थिति पर बात करते हुए कहा कि राज्य में पार्टी पहले से मजबूत हुई है. जनता का विश्वास बढ़ा है. उम्मीद है कि भविष्य बीजेपी मजबूत पार्टी बनकर उभरेगी.
 
घोष का यह बयान बीरभूम में हुई हिंसा के बाद आया है. बता दें कि सोशल मीडिया में एक छात्र द्वारा आपत्तिजनक टप्पणी करने के बाद बीरभूम में हिंसा भड़क गई थी. भड़के हुए लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी. आरोपी छात्र को गिरफ्तार भी कर लिया गया. लेकिन भड़के हुए लोगों ने आरोपी को सौंपने की मांग करते हुए पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया. हमले से एक युवक की मौत हो गई थी.