नोएडा. नोएडा के पॉश इलाके से एक फैशन डिजाईनर शिप्रा मालिक लापता हो गई है. शिप्रा के लापता होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शिप्रा की मारुती स्विफ्ट कार बरामद कर ली है लेकिन उसकी लोकेशन अभी भी पता नहीं चल सकी है. 
 
परिजनों ने पुराने मकान मालिक पर अपहरण का शक जताया है. पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी. इसके अलावा पुलिस ने एक टीम को दिल्ली भेज दिया है और मामले की जांच चल रही है.
 
चांदनी चौक के लिए निकली थी शिल्पा
रिपोर्ट के मुताबिक शिप्रा ने 2008 में पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद बुटीक खोलकर काम शुरू कर दिया था. सोमवार दोपहर बाद शिप्रा को डिजाइनिंग के काम से चांदनी चौक जाना था. वो सफेद रंग के स्विफ्ट कार से दिल्ली के लिए निकल गई. देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरु हो गई. इस दौरान सेक्टर 29 में उसकी कार बरामद हुई.
 
मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत
 
पुलिस के मुताबिक मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर थी. जहां से उनसे 100 नंबर पर कॉल किया. लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाई और करीब 10 सेकंड के बाद फ़ोन कट गया. शाम को उसके पति ने उसकी कार को घर के पास से बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है, जिसके बाद पुलिस ने नोएडा-दिल्ली रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है.
 
कार का विंडो खुला था
 
शिप्रा के पति चेतन ने बताया कि जब कार बराबद की गई उस वक्त कार की विंडो खुली हुई थी. वहीं चाबी फुट मैट पर पड़ी थी. इसके अलावा जब उन्होंने शिप्रा को फोन लगाया तो वह बंद मिला. इसके बाद चेतन ने पुलिस में इसकी शिकायत की. 
 
लिखित शिकायत के बाद अपहरण का मामला
 
चेतन के मुताबिक शुरुआत में दिल्ली और नोएडा दोनों पुलिस ने मामले को दर्ज करने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में गुमशुदगी दर्ज की गई. और परिजनों की लिखित शिकायत के बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया.