नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल को यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है. हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि केजरीवाल को यह धमकी भरा पत्र किसने भेजा है. इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है. जिसके बाद एनसीआर (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) दर्ज कर ली गई है. साथ ही पुलिस ई-मेल भेजने में इस्तेमाल आईपी अड्रेस का पता लगाने में जुट गई है.
 
17 फरवरी को मिला ई-मेल
केजरीवाल को 17 फरवरी को ये धमकी भरा ई-मेल भेजा गया. जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई है. सीएम ऑफिस की ओर से इस ई-मेल को दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेटरी को भेजा गया है. जिसके बाद 20 फरवरी को चीफ सेक्रेटरी की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है.
 
सुरक्षा को लेकर पुलिस और सरकार चौकस
रिपोर्टस के मुताबिक ईमेल करने वाले व्यक्ति ने धमकी भरे अंदाज में लिखा कि वह मुख्यमंत्री पर हमला करने के लिए हथियार जुटा रहा है. इस धमकी के बाद से ही सीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस और सरकार दोनों चौकस हो गई है. मुख्यमंत्री की सुरक्षा का रिव्यू भी किया गया है. बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है.
 
पंजाब की 5 दिवसीय यात्रा पर केजरीवाल
पंजाब में विधानसभा चुनावों के लिए जमीन मजबूत करने निकले केजरीवाल पंजाब की पांच दिवसीय यात्रा पर है. लिहाजा, सीएम की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी सचेत कर दिया है.