नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास को आज दिल्ली महिला आयोग के सामने पेश होना है. दिल्ली महिला आयोग में पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि कुमार विश्वास से अवैध संबंध के नाम पर उसे बदनाम किया जा रहा है. महिला का कहना है कि वो 2014 के लोकसभा चुनाव में कुमार विश्वास का चुनाव प्रचार करने अमेठी गई थी. इसी को लेकर अवैध संबंधों की अफवाह फैलाई जा रही है. महिला ने कुमार विश्वास को इन आऱोपों पर सफाई देने की मांग की है.
 
कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत करने वाली महिला सामने आ गई है. इंडिया न्यूज़ से बातचीत में पीड़ित महिला ने कहा, “मैंने कुमार विश्वास को बोला है कि वे महिला आयोग में आएं औऱ सफाई दें.” महिला ने कहा है कि कुमार विश्वास के साथ उनके अवैध संबंध सिर्फ अफवाह है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है. महिला ने कहा, “इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. विश्वास के साथ मेरा ऐसा कोई रिश्ता नहीं था. तो उनकी पत्नी पकड़ेंगी कहां से?”
  
कुछ दिनों पहले ऐसी खबर थी कि महिला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस बारें में ई-मेल के जरिए जानकारी दी है. इस पर महिला का कहना है, ” मैंने अरविंद केजरीवाल को कोई मेल नहीं किया है. मैं इतनी पढ़ी लिखी नहीं हूं. मुझे मेल करना नहीं आता.” यह महिला इससे पहले कुमार विश्वास के घर मिलने भी गई थी. उसका कहना है, “मेरी पारिवारिक ज़िंदगी खऱाब हो चुकी है. पिछले एक महीने से मैं अकेले रह रही हूं. मैं बच्चों को लेकर कुमार विश्वास से मिलने गई थी. उनके पीए ने कहा कि वो आउट ऑफ स्टेशन हैं.”
 
कुछ लोग मेरी चरित्र हत्या के प्रयास में हैं- कुमार
कुछ मीडिया चैनल मेरी चरित्र हत्या करने के प्रयास में हैं. ये लोग लगातार स्टोरी  प्लांट करते हैं. उसने रिपोर्ट लिखवाई है जिसमें बकायदा नाम है कि कौन अफवाह फैला रहे हैं. पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. वो किसके पास जाए. साजिया, संबित पात्रा सब लोग प्रवचन दे रहे हैं. एक नैतिक अनुशासन मे रहिए. आप मुझे एक्सीडेंट में मार दीजिए, आप हमें गोली मार दीजिए, जेल में बंद करा दीजिए लेकिन न्यूनतम नैतिक अनुशासन में रहिए. पूरे मेल में उसने लिखकर भेजा है कि ‘भइया’ मैंने शिकायत करा दी है आगे क्या करना है.

IANS