नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला किया है. जेएनयू विवाद में सरकार के रवैये को देखते हुए केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह दो ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. 
 
केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, ”केंद्र ने अपनी नई भारतीय दंड संहिता बना ली है जिसके अनुसार अगर आप बीजेपी से हैं तो रेप करना, मर्डर करना कोई अपराध नहीं है, लेकिन वहीं कोई आरएसएस और बीजेपी का विरोध कर दें तो वह सबसे बड़ा जुर्म होगा”.  
 
उन्होनें अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि “आप किसी को भी मारो, पीटो और आपसे सवाल किया जाएं तो केवल यह कह दो कि पीड़ित देशविरोधी नारे लगा रहा था. आपको कुछ नहीं होगा”.
 
बता दें अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिनों पहले भी भगवान हनुमान का एक कार्टून शेयर कर पीएम मोदी को निशाना बनाया था, जिसके बाद उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था.
 
क्या है जेएनयू विवाद
 
 
बता दें कि कि पिछले सप्ताह जेएनयू परिसर में कुछ विद्यार्थियों द्वारा संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को मृत्युदंड दिए जाने के खिलाफ एक सभा बुलाई थी, जिसके बाद यह विवाद शुरू हुआ. सभा के दौरान कुछ विद्यार्थियों पर राष्ट्र-विरोधी नारे लगाने का आरोप है और इस प्रकरण में जेएनयू छात्रसंघ कन्हैया कुमार को राष्ट्रद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.