नई दिल्ली. ITV नेटवर्क की HR प्रेसिडेंट और ग्रुप हेड शिखा रस्तोगी को वूमेन लीडरशिप अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है. मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में तीसरे वर्ल्ड वूमेन लीडरशिप कांग्रेस के मौके पर शिखा रस्तोगी को ये अवॉर्ड दिया गया है. कार्यक्रम की थीम थी what next…?..यानी आगे क्या.

इस अवार्ड के साथ ही ITV नेटवर्क की ग्रुप हेड शिखा रस्तोगी ने कामयाबी की एक नई लकीर खींची. हर वक्त कुछ नया करने के साथ टीम का मनोबल बढ़ाते हुए नई सोच और नए आइडियाज को लागू करने की कोशिश ने शिखा रस्तोगी को सम्मान के शिखर तक पहुंचाया.

यूं तो अपने 15 साल के करियर में शिखा रस्तोगी को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई बार सम्मानित किया जा चुका है. लेकिन वूमेन लीडरशिप अचीवमेंट अवार्ड उनके लिए बेहद खास है.

शिखा रस्तोगी अवॉर्ड देने के हर पैमाने जैसे नेतृत्व क्षमता, प्रतिभा, नैतिकता,सामाजिक प्रभाव, दूरदर्शिता, बिजनेस की समझ सब पर खरी उतरी. प्रोफेशनल फील्ड में शिखा रस्तोगी महिलाओं के लिए एक आर्दश बन चुकी हैं.

इस मौके पर अपने-अपने क्षेत्र में बुलंदियों को छुने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया. ज्यूरी में हर क्षेत्र के बड़े दिग्गज शामिल थे. WWLCA  हर साल ऐसी महिलाओं को सम्मानित करता है, जिन्होंने अपने क्षेत्र में नए मुकाम हासिल किए हैं.