नई दिल्ली. शीना बोरा हत्या मामले में सीबीआई ने मंगलवार को पीटर मुखर्जी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है. अतिरिक्त महानगरीय दंडाधिकारी आरवी अडोने की अदालत में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया है. शीना हत्या मामले में सीबीआई ने पीटर को गिरफ्तार किया है और इस मामले की जांच जारी है.

सीबीआई ने अदालत में जो पूरक आरोप पत्र दाखिल किया है कि उसमें भादंवि की धारा 364, 302, 328, 201, 203, 307, 420, 471 के अलावा 120 बी के तहत आरोप लगाए गए हैं.

बीते साल नवंबर में सीबीआई ने पीटर को गिरफ्तार किया था. उनसे पहले इस हत्या मामले में पीटर की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को गिरफ्तार किया गया था. सीबीआई के मुताबिक शीना हत्या मामले में यह पूरक आरोप है.

शीना की हत्या में इंद्राणी मुख्य आरोपी है. इस समय इंद्राणी भायखला महिला जेल में है और पीटर के अलावा संजीव और श्याम आर्थर रोड जेल में है. बीते 12 फरवरी को सीबीआई अदालत ने पीटर की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया थाच

शीना इंद्राणी की बेटी थी और उसकी हत्या वर्ष 2012 में की गई थी. इस हत्या का राज बीते साल अगस्त में तब खुला जब श्याम की गिरफ्तारी हुई. इस मामले की पहले जांच मुंबई पुलिस ने की. लेकिन बाद में यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया.