नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर एक महिला द्वारा उत्पीड़न का आरोप लगाये जाने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने भी उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भेज दिया है. महिला आयोग ने कहा है कि कुमार विश्वास को इन आऱोपों पर सामने आकर सफाई देनी चाहिए. महिला ने कुमार की पत्नी से भी सामने आकर सच बोलने की बात कही है.
 
कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत करने वाली महिला सामने आ गई है. इंडिया न्यूज़ से विशेष बातचीत में पीड़ित महिला ने कहा, “मैंने कुमार विश्वास को बोला है कि वे महिला आयोग में आएं औऱ सफाई दें.” साथ ही महिला ने कहा है कि कुमार विश्वास के साथ उनके सात अवैध संबंध सिर्फ अफवाह है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है. महिला ने कहा, “इसमें कोई भी सच्चाई है. विश्वास के साथ मेरा ऐसा कोई रिश्ता नहीं था. तो उनकी पत्नी पकड़ेंगी कहां से?”
  
कुछ दिनों पहले ऐसी खबर थी कि महिला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस बारें में ई मेल के जरिए जानकारी दी है. इस पर महिला का कहना है, ” मैंने अरविंद केजरीवाल को कोई मेल नहीं किया है. मैं इतनी पढ़ी लिखी नहीं हूं. मुझे मेल करना नहीं आता.” यह महिला इससे पहले कुमार विश्वास के घर मिलने भी गई थी. उसका कहना है, “मेरी परिवारिक लाइफ खऱाब हो चुकी है. मैंने पिछले एक महीने से अकेले रह रही हूं. मैं बच्चों को लेकर कुमार विश्वास से मिलने गई थी. उनके पीए ने कहा कि वो आउट ऑफ स्टेशन हैं.”
 
यह महिला आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता है उसके मुताबिक इन आरोपों के बाद उसका परिवार उजड़ने की कगार पर है. पति ने उसे घर से निकाल दिया है. महिला का कहना है कि वो 2014 के लोकसभा चुनाव में कुमार विश्वास का चुनाव प्रचार करने अमेठी गई थी. इसी को लेकर कुमार विश्वास की पत्नी और सोशल मीडिया पर अवैध संबंधों की अफवाह फैलाई जा रही है.

IANS से इनपुट