नई दिल्ली. जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी को लेकर एबीवीपी ने एक नया वीडियो जारी किया है. वीडियो 9 फरवरी को जेएनयू में किए गए विघार्थियों द्वारा विरोध प्रदर्शन का है. वीडियो में कुछ छात्र ”भारत तेरे टुकड़े होंगे. इंशाल्लाह! इंशाल्लाह!” के नारे लगाते नजर आ रहे हैं.
 
9 फरवरी का बताया जा रहा है VIDEO
एबीवीपी के रोहित चहल का दावा है कि ये वीडियो जेएनयू कैंपस में नौ फरवरी की घटना का है. इस वीडियो में दिख रहे छात्र वामपंथी छात्र संगठन AISF, SFI और DSU से जुड़े हैं. ये लोग भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं. हालांकि AISF ने इस वीडियो को फर्जी बताया है.
 
CPI नेता की बेटी भी थी शामिल
पिछले दिनों बीजेपी नेता ने सीपीआई के नेता डी. राजा की बेटी का वीडियो जारी किया और कहा कि देशविरोधी नारे लग रहे थे उस समय डी. राजा की बेटी भी वहां मौजूद थी.
 
इस वीडियो में भी अफजल के समर्थन में लगातार नारेबाजी होते दिखाई गई है. वीडियो में छात्र अफजल गुरू की फांसी को लेकर अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, भारत के टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह’.
 
कन्हैया की गिरफ्तारी के विरोध में हड़ताल 
जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारेबाजी मामले में छात्रों की गिरफ्तारी को लेकर छात्र संघ ने सोमवार से कैंपस में हड़ताल का ऐलान किया है. छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी और कैंपस में भारी पुलिस बल की तैनाती के खिलाफ यह हड़ताल बुलाई गई है. जेएनयू छात्र संघ की ओर से बयान में कहा गया कि अध्यक्ष कन्हैया कुमार की रिहाई तक हड़ताल जारी रखी जाएगी. 
 
मामले पर स्टाफ भी बंटा हुआ दिख रहा है
इस बीच जेएनयू में देशद्रोह के नारे लगाने के आरोप पर विश्वविद्यालय का स्टाफ बंटा हुआ दिख रहा है. जहां कुछ शिक्षक पुलिस कार्रवाई के समर्थन में हैं वहीं कई इस कार्रवाई की कड़ी निंदा कर रहे हैं. जेएनयू के कई शिक्षकों का मानना है कि पिछले कुछ समय से जानबूझ कर यूनिवर्सिटी को देश विरोधी दिखाने की साज़िश हो रही है.