नई दिल्ली. Exchange 4 Media News Broadcasting Awards  यानी ENBA अवार्ड्स में इस बार आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल इंडिया न्यूज़ का डंका बजा. इस अवार्ड समारोह में इंडिया न्यूज़ को अलग-अलग श्रेणी में कई अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है.

देश के सबसे तेज-तर्रार टीवी पत्रकार और इंडिया न्यूज़ चैनल के एडिटर-इन-चीफ दीपक चौरसिया को साल 2015 के सर्वश्रेष्ठ हिन्दी एडिटर-इन-चीफ का ENBA अवार्ड दिया गया है. नोएडा के एक होटल में भव्य समारोह में दीपक चौरसिया को यह अवार्ड दिया गया.

ENBA अवार्ड्स 2015 की जूरी के चेयरमैन प्रसिद्ध पत्रकार और द हिन्दू अखबार के पूर्व एडिटर-इन-चीफ एन राम और कई बड़े-बड़े पत्रकारों की जूरी ने भारतीय टीवी चैनलों के तमाम संपादकों के पिछले साल के काम को आंककर दीपक चौरसिया को उन सबमें बेस्ट एडिटर-इन-चीफ चुना.

घर एक सपना को मिला बेस्ट बिजनेस प्रोग्राम का अवॉर्ड

इंडिया न्यूज के खास शो घर एक सपना को बेस्ट बिजनेस प्रोग्राम का अवॉर्ड मिला. वहीं, इंडिया न्यूज़ के प्रोड्यूसर वैभव वर्धन को ‘किस्सा कुर्सी का’ के लिए बेस्ट प्रोड्यूसर का अवार्ड मिला.

एक्सचेंज फॉर मीडिया ग्रुप टीवी, अखबार, विज्ञापन, मार्केटिंग समेत मीडिया के तमाम सेक्टर पर कई प्रतिष्ठित पत्र-पत्रिकाओं और वेबसाइट चलाता है.

नोएडा फिल्म सिटी में मारवाह स्टूडियो में मीडिया अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया. जिसमें पत्रकारिता में अपना मुकाम हासिल करने वाली हस्तियों को सम्मानित किया गया. इंटरनेशनल जर्नलिज्म सेंटर की ओर से इंडिया न्यूज़ की सीनियर एंकर और एसोसिएट एडिटर चित्रा त्रिपाठी को सम्मानित किया गया.