नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने केंद्र सरकार से जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेनयू) परिसर में भारत विरोधी नारे लगाने वाले छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया. विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, “समय आ गया है जब देश को जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाने या उनका समर्थन करने वालों को सजा देकर उदाहरण पेश करना चाहिए.” 
 
विश्वास ने लिखा, “भारतीय कानून में ऐसी गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान है. भारत सरकार को राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.” 
 
विश्वास ने पुलिस को भी जेनयू में भारत विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने को कहा. 
 
विश्वास ने लिखा, “दिल्ली पुलिस जो अकसर अपने निश्चित लक्ष्यों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई करती है, उसे जेएनयू मामले में शीघ्र कार्रवाई करनी चाहिए और राष्ट्र विरोधियों को गिरफ्तार करना चाहिए.”
 
बता दें कि जेएनयू के छात्रों ने मंगलवार को संसद हमले के दोषी अफजल गुरु और जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के सह संस्थापक मकबूल बट को फांसी दिए जाने पर शोक प्रकट करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था और भारत विरोधी नारे लगाए थे. इसके बाद बुधवार को दिल्ली में भारतीय प्रेस क्लब में भी भारत विरोधी नारे लगाए थे.