नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस बहुत कम सीटों के साथ दूसरे नंबर पर रहेगी. 
 
केजरीवाल ने कहा, ” हम पंजाब जीतने जा रहे हैं. पंजाब में दिल्ली को दोहराया जाएगा.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस दूसरे नंबर पर रह सकती है. उन्होंने कहा, “अकालियों का हाल बुरा है.” दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव 70 में से 67 सीटें जीती थीं. 
 
उन्होंने कहा कि पार्टी के पास अब हर मतदान केंद्र के लिए कार्यकर्ता हैं. पूरे पंजाब में घर घर जाकर लोगों से मिला जा रहा हैं. उन्होंने कहा, “जब तक दूसरे लोग जागेंगे, उनका खेल खत्म हो चुका होगा.” यह पूछने पर कि ‘आप’ का मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी कौन होगा, केजरीवाल ने कहा, “हम इसका खुलासा सही समय पर करेंगे.”
 
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी. उन्होंने कहा, “हम एक-एक कदम आगे बढ़ेंगे. उत्तर प्रदेश में हमारे पास बैंडविथ नहीं है.” केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव पर भी ध्यान नहीं दे रही है.