नई दिल्ली. नगर निगम के कर्मचारियों की चार दिन पुरानी हड़ताल के कारण दिल्ली में जमा हो गए कूड़े के अंबार को साफ करने में बीजेपी और कांग्रेस से मदद की अपील करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कर्मचारियों को वेतन जल्द मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने निगमों को सारे पैसे दे दिए हैं.

केजरीवाल ने नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल से फैली गंदगी को लेकर ट्विटर पर एक के बाद एक कई पोस्ट डाले हैं जिनके जरिए ये बताया गया है कि निगम के लोगों की हड़ताल के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने कूड़ा उठाने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग की 91 गाड़ियां गाड़ियां लगा दी हैं.

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने तीनों निगम को पैसे दे दिए हैं लेकिन बीजेपी कह रही है कि नहीं दिया. दो दिन बाद कोर्ट में सुनवाई है जिसमें साफ हो जाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ. केजरीवाल ने कहा कि जनता को दिक्कत नहीं होनी चाहिए इसलिए पीडब्ल्यूडी को सारा कूड़ा उठाने कहा गया है.

इससे पहले दिन में डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कहा था कि दिल्ली सरकार ने तीनों नगर निगम को सारे पैसे दे दिए हैं लेकिन निगम के लोगों ने पैसे डायवर्ट करके कहीं और खर्च कर दिया.

सिसौदिया ने आरोप लगाया कि तीनों निगम के मेयर कर्मचारियों को दिल्ली सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं लेकिन वेतन के पैसे कहां खर्च कर दिए, ये नहीं बता रहे हैं. उन्होंने भरोसा जताया है कि रविवार तक कूड़ा उठ जाएगा.