हैदराबाद. रोहित वेमुला के सुसाइड को लेकर हैदराबाद यूनिवर्सिटी में भूख हड़ताल पर बैठे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भूख हड़ताल खत्म कर दी है. कल प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी भूख हड़ताल पर बैठ गए थे और शनिवार शाम 6 बजे तक भूख हड़ताल की.

RSS-मोदी पर साधा निशाना

राहुल ने रोहिल वेमुला सुसाइड केस में न्याय की मांग कर रहे छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में युवाओं की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है. राहुल गांधी ने कहा कि रोहित वोमुला की आवाज देश की युवाओं की आवाज है जो देश के हर संस्थान में दबाई जा रही है. केंद्र पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और आरएसएस युवाओं पर अपने विचार थोप रहे हैं.

एबीवीपी ने खोला राहुल के खिलाफ मोर्चा

वहीं, एबीवीपी ने राहुल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एबीवीपी ने कहा कि कांग्रेस शव पर राजनीति कर रही है. इसके विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना के कॉलेजों को बंद रखने का ऐलान किया है. प्रदर्शन कर रहे छात्र रोहित का बर्थडे सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मना रहे हैं.

रोहित की मौत के बाद यूनिवर्सिटी में दो हफ्ते के अंदर राहुल का यह दूसरा दौरा है. रोहित केस में न्याय की मांग कर रहे छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए राहुल वहां पहुचे हैं. इस दौरान उन्होंने रोहित की माता जी से भी बात की है.