नई दिल्ली. बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिंहा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत के सुर तेज कर दिए हैं. सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सिंहा ने मोदी से सवाल करते हुए कहा कि अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन किसके कहने पर लगाया है.
 
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि, हालांकि मुझे अपने डैशिंग और डायनैमिक एक्शन हीरो पीएम पर पूरा भरोसा है. लेकिन हैरानी होती है कि वे कौन से सलाहकार हैं, जिन्होंने पीएम को राष्ट्रपति शासन लगाने की सलाह दी है.
 
इसके अलावा अपने दूसरे ट्वीट में सिंहा ने केंद्र पर निशाना साधते हुए लिखा है कि जब अरुणाचल प्रदेश का मामला सुप्रीम कोर्ट के पांच सदस्यीय संवैधानिक बेंच के पास लंबित था तो वहां राष्ट्रपति शासन क्यों लगाया गया. समझ नहीं आता कि आखिर केंद्र सरकार को ऐसी भी क्या चिंता थी और क्या जल्दी थी.
 
शॉटगन ने अपने तीसरे ट्वीट में मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि, भगवान बचाए अगर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हमारे पक्ष में नहीं आता है तो हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री लोगों को क्या जवाब देंगे.
 
बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में राजनीतिक उठा-पटक मची हुई है. इस अस्थिरता को देखते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है और राज्यपाल ज्योति प्रसाद राजखोवा ने शासन की बागडोर संभाल ली है. लेकिन कांग्रेस ने इस कदम को लोकतंत्र की हत्या कराते देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी.
 
इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट कहा कि उसे इस बारे में क्यों नहीं बताया गया. साथ ही कोर्ट ने राज्यपाल और केंद्र सरकार को शुक्रवार तक इस मामले में जवाब देने को कहा है. इस पर अगली सुनवाई 1 फरवरी को होगी.