नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कस्‍टम और एक्‍साइज विभाग के अधिकारियों की क्लास लगाई है. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कड़े आदेश देते हुए कहा कि लोगों की शिकायतें जल्द दूर नहीं हुई तो निक्कमें अफसरों को निकाल बाहर किया जाएगा. 
 
रिपोर्ट के मुताबिक इस क्षेत्र से जुड़ी शिकायतों को लेकर पीएम काफी नाराज दिखे. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों तक योजनाओं का लाभ नहीं पहुंच रहा है. बता दें कि उन्होंने बुधवार को मंत्रियों और अफसरों के साथ बैठक की थी. आने वाले बजट और मंत्रिमंडल में संभावित फेरबदल को लेकर ये बैठक अहम मानी जा रही है. 
 
बैठक के दौरान उन्होंने कई राज्यों में सड़क, रेलवे, कोयला, बिजली और नवीकरणीय उर्जा क्षेत्रों में फैली महत्वपूर्ण आधारभूत संरचना परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. इसमें महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं. 
 
इसमें कहा गया है कि जिन महत्वपूर्ण परियोजनाओं की समीक्षा की गई उसमें मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक, दिल्ली, मुंबई औद्योगिक गलियारा (डीएमआईसी) और इलाहाबाद से हल्दिया के लिए जल मार्ग विकास परियोजना  भी शामिल है.