बेंगलुरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने भीड़ को हटाने की वजह से कमिश्नर को थप्पड़ मार दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ऐसा गलती से किया है. बताया जा रहा है कि सीएम सिद्दारमैया अपनी मीटिंग के चलते शनिवार को बेल्लारी पुहंचे जहां काफी भीड़ जमा हो गई थी. 
 
लोग सीएम को गुलदस्ता देने लगे इसी बीच वे हालात काबू होते नहीं दिख रहे थे और धक्का मुक्की शुरु हो गई. इसी दौरान बेल्लारी के म्युनिसिपल कमिश्नर सीएम के सामने आ गए और उन्होंन कमिश्नर के थप्पड़ जड़ दिया. मामले पर कमिश्नर का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है.
 
मामले पर मुख्यमंत्री से जुड़े लोगों का कहना है कि धक्कामुक्की में ऐसा हो जाता है और सीएम को यह भी नहीं मालूम था कि वह शख्स म्युनिसिपल कमिश्नर हैं.
 
बता दें कि सीएम सिद्दारमैया का पहले भी सार्वजनिक जगहों पर थप्पड़ मारने से पुराना नाता रहा है और वह इस वजह से चर्चाओं में भी रहे है. इससे पहले वह एमएलए शिवमूर्ति को थप्पड़ मार ने के कारण चर्चा में थे, जिस पर बाद में वह कहते हुए दिखे कि उन्होंने शिवमूर्ति को प्यार से थप्पड़ मारा था. इतना ही नहीं उन्हें कई बार विधानसभा में सोते हुए भी देखा जा चुका है.