इन्दौर. बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में असहिष्णुता के मुद्दे पर आमिर के बयान को लेकर उनपर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सब ध्यान रखना, दंगल में मंगल करना है.

इंदौर में पतंगबाजी के एक कार्यक्रम में कैलाश ने कहा कि अभी एक का इलाज हुआ है, अब दूसरे का बाकी है. उन्होंने कहा कि हमारे समाज और संस्कारों में असहिष्णुता नहीं है. हम तो पेड़-पौधों और जनवरों में भी भगवान को देखते हैं. जब भी कोई देश में असहिष्णुता की बात करता है, तो गुस्सा आता है और फिर उसका इलाज करना पड़ता है.

विजयवर्गीय के इस बयान को आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ से जोड़कर देखा जा रहा है. बता दें कि ‘दंगल’ इसी साल रिलीज होगी.

वहीं, बीजेपी के वरिष्ण नेता राम माधव ने भी असहिष्णुता के मुद्दे पर अभिनेता आमिर खान पर निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि देश की प्रतिष्ठा के बारे में वे केवल ऑटो रिक्शा चालकों को ही नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को भी ज्ञान दें.

राम माधव ने आमिर खान का नाम लिए बिना कहा कि ऐसे नहीं चलेगा कि ऑटो वाले देश की गरिमा को बचाए रखने की सीख दी जाएगी और लोग घर जाकर आप अपनी पत्नी को ही नहीं समझा पाएंगे.