नई दिल्ली. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राम जन्म भूमि मामले की रोजाना सुनवाई के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है.

स्वामी ने कहा है हमने पीएम मोदी को पत्र लिखकर सर्वोच्च न्यायालय में राम जन्मभूमि मामले की दैनिक सुनवाई के लिए अपील दाखिल करने को कहा है. उन्होंने कहा कि केन्द्र को 15 मार्च से पहले इस केस की रोजाना सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए.

स्वामी ने कहा कि दिल्ली यूनिवर्सिटी की तरह ही पूरे देश के विश्वेविद्यालयों में इस मुद्दे पर सेमिनार आयोजित की जाएंगे. हमें गुजरात और तमिलनाडु से बुलावा आया है. हम जेएनयू में भी सेमिनार आयोजित करेंगे.

उन्होंने कहा कि वामपंथी कार्यकर्ता नशेड़ी हैं और वे हम से कैसे लड़ेंगे. स्वासमी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण का आंदोलन वे चलाएंगे पीएम मोदी नहीं. उन्होंने कहा कि वो देश चलाएंगे और मैं ये मूवमेंट चलाऊंगा.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि मंदिर निर्माण के लिए वे समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह को मना लेंगे क्‍योंकि वे हनुमान भक्‍त हैं.

उन्‍होंने कहा‍ कि मैं मुलायम सिंह यादव से भी मिलूंगा वे मेरे भाई जैसे हैं. वे वोटों के लिए ड्रामा करते हैं लेकिन वास्‍तव में वे हनुमान भक्‍त हैं. जब उनके अंदर का हिंदुत्‍व जाग जाएगा तो वो पक्‍का हमारा साथ देंगे.