नई दिल्ली. योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि काला धन की वापसी नहीं होने से लोगों में नाराजगी है इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश से काला धन वापस लाकर लोगों की नाराजगी दूर करनी चाहिए.

काला धन वापसी को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है कि काला धन वापस लाने के रास्ते तो कई हैं लेकिन जेटली मानते ही नहीं हैं तो मैं क्या करूं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने मीडिया से आज कहा, “काला धन वापस लाने के रास्ते तो बहुत हैं और मेरे इसका रामबाण उपाय भी है लेकिन जेटली हैं कि सुनते ही नहीं हैं. अब मैं क्या करूं.”
 
बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में काला धन को बनाया था बड़ा मुद्दा
 
2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने चुनावी जनसभाओं में काला धन का मुद्दा उठाते हुए दावा किया था कि विदेशों में इतना काला धन जमा है कि अगर वो भारत वापस आ जाए तो हर शख्स के खाते में 15 लाख रुपए आ जाएंगे.
 
काला धन वापसी से हर खाते में 15 लाख चुनावी जुमला था- अमित शाह
 
2014 के आम चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद जब मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तो कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों ने काला धन वापसी के मुद्दे पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया.
 
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तब मोदी का बचाव करते हुए कहा था कि हर खाते में 15 लाख की बात चुनावी जुमला था और मोदी का कहने का मतलब ये था कि इतना पैसा आएगा कि देश के विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होगी.