नई दिल्ली. डीडीसीए मामले में वित्त मंत्री अरूण जेटली की तरफ से किए गए मानहानि केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने हाई कोर्ट में 2000 पेज के दस्तावेज और 3 सीडी जमा की हैं.

आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि हमने 2000 पन्ने का दस्तावेज प्रस्तुत किया है उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई उजागर करना चाहती है. बीजेपी के ही सांसद इसकी बात करते रहे हैं. आनेवाले समय में हम और दस्तावेज कोर्ट में फाइल करेंगे.

क्या है मामला

डीडीसीए घोटाले में आम आदमी पार्टी की तरफ से वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम घसीटे जाने के बाद जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में आप नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का केस और पाटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक केस दर्ज करवाया है.

मेरी और मेरे परिवार की छवि को नुकसान पहुंचा- जेटली

जेटली का कहना है कि आप के नेताओं के गलत बयान की वजह से मेरी और मेरे परिवार की छवि को नुकसान पहुंचा है. इसे लेकर जेटली ने 5 जनवरी को अदालत में अपना बयान दर्ज कराया था.

6 नेताओं पर लगाए आरोप

जेटली ने अपने बयान में कहा कि सभी 6 आप नेता एक दूसरे के संपर्क में थे और एक सोची समझी रणनीति के तहत मेरे खिलाफ आरोप लगाए जो पूरी तरह झूठे हैं और मेरी और मेरे परिवार की छवि को नुकसान पहुंचाने वाले हैं. मुझे ट्वीटर और फेसबुक पर भी बदनाम किया गया. मेरे खिलाफ भद्दी टिप्पणियां की गईं जिससे मेरी छवि खराब हुई.