नई दिल्ली. पठानकोट आतंकी हमले के बाद लगातार शक के घेरे में चल रहे गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह से आज फिर एनआईए के ऑफिस में पूछताछ होगी. उन्हें अभी तक क्लीन चिट तक नहीं दी गई है. एनआईए का कहना है कि सलविंदर सिंह से अभी पूरी तरह पूछताछ नहीं हुई है इसलिए उन्हें क्लीन चिट नहीं दी गई है.
 
बता दें कि इससे पहले भी सोमवार को भी सलविंदर से काफी देर तक पूछताछ हुई थी और एसपी के कुक मदनगोपाल को भी पूछताछ के दिल्ली बुलाया गया था. बताया जा रहा है कि सलविंद्र सिंह का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी हो सकता है.
 
SP और कुक को बैठाकर होगी पूछताछ
आतंकियों द्वारा अपहरण व छोड़े जाने के बारे में सलविंदर, उनके कुक मदन गोपाल और दोस्त राजेश के बयान एक समान नहीं है. इसलिए कुक को भी पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है, ताकि दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा सके.
 
इससे पहले भी हो चुकी है पूछताछ
इससे पहले भी एनआईए ने सलविंदर सिंह, उनके कुक मदन गोपाल और दोस्त राजेश वर्मा से भी पूछताछ कर चुकी है. अपने बदलते बयानों से एसपी सलविंदर सिंह शुरू से ही शक के घेरे में रहे हैं. 
 
क्या है मामला
बता दें कि सलविंदर सिंह को उनके मित्र राजेश वर्मा और रसोइये मदन गोपाल के साथ आतंकवादियों ने 31 दिसंबर की रात अगवा कर लिया था जिसके बाद आतंकी पठानकोट स्थित वायुसेना ठिकाने में घुसे थे और आतंकवादी हमले को अंजाम दिया था. इस हमले में एनएसजी के लेफ्टिनेंट कर्नल सहित सात सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे.