नई दिल्ली. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने कहा है कि पठानकोट हमले के मामले में उन्होंने किसी मीडिया में कोई भी इंटरव्यू नहीं दिया है और पाक के साथ वार्ता रद्द नहीं हुई है.

अजीत डोभाल ने इंडिया न्यूज़ से बातचीत में खबर का खंडन करते हुए कहा है कि उन्होंने किसी भी मीडिया में इस तरह की कोई बात नहीं कही है. वहीं विदेश मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ बातचीत बरकरार है. हालांकि भारत पठानकोट मामले पर पाकिस्तान की ओर से कार्रवाई का इंतजार कर रहा है.

क्या है मामला

बता दें कि एक अखबार ने अजित डोभाल से बातचीत का हवाला देते एक एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी. रिपोर्ट के मुताबिक डोबाल ने कहा था कि  अब जब तक पाकिस्तान पठानकोट के गुनहगारों पर कड़ी कार्रवाई नहीं करेगा और भारत उससे संतुष्ट नही होगा, तब तक कोई शांतिवार्ता नहीं करेंगे.

रिपोर्ट में ये भी छापा गया है कि भारत ने 15 जनवरी को लाहौर में होने वाली भारत-पाक के सचिव स्तर की वार्ता भी रद्द कर दी है और अब पाकिस्तान के कार्रवाई से पहले कोई बात नहीं होगी.

15 जनवरी को होगी वार्ता- अज़ीज

इससे पहले पठानकोट आतंकवादी हमले के परिप्रेक्ष्य में अनिश्चितताओं के बीच नवाज शरीफ के विदेशी मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा था कि भारत के साथ विदेश सचिव स्तर की वार्ता 15 जनवरी को होनी तय है.