भोपाल. मध्य प्रदेश के कॉलेज में पढ़ने वाले बीटेक फर्स्ट इयर स्टूडेंट्स ने अपने सीनियर्स पर पॉर्न वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है. स्टूडेंट्स का कहना है की सीनियर्स ने रैगिंग के दौरान उन्हें पॉर्न वीडियो देखने के लिए मजबूर किया और उनसे वैसे ही हरकतें करने को कहा.

हालांकि शिकायत करने वालों में फीमेल स्टूडेंट्स शामिल नहीं हैं. मामला मौलाना आजाद नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी कॉलेज का है जहां स्टूडेंट्स ने नैशनल ऐंटी रैगिंग हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत दर्ज कराई.

रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत दर्ज कराने वाले छात्रों में से ज्यादातर आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. पांच आरोपी छात्रों में से चार बीटेक सेकंड इयर के स्टूडेंट हैं, जबकि एक छात्र थर्ड इयर की पढ़ाई कर रहा है. यह पांचों भी आंध्र प्रदेश के ही रहने वाले हैं.

कुछ ऐसा हुआ था स्टूडेंट्स के साथ

छात्रों की शिकायत के मुताबिक सीनियर्स ने उन्हें हॉस्टल के रुम में बुलाया और पॉर्न वीडियो दिखाए, इसके बाद उनसे भी वीडियो जैसी ही हरकतें करने को कहा. नाम न उजागर करने की शर्त पर कुछ छात्रों ने बताया कि सीनियर्स उन्हें काफी दिनों से लगातार परेशान कर रहे थे.

फर्स्ट इयर के एक स्टूडेंट ने बताया, जूनियर स्टूडेंट उनकी हरकतों के चलते काफी परेशान थे. इससे पहले भी हमने उनके खिलाफ शिकायते दर्ज कराई थीं, लेकिन मैंनेजमेंट ने उनके खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया. इसके बाद हमने कैंपस के बाहर शिकायत करने का फैसला लिया.