नई दिल्ली. पठानकोट के एयरबेस में आतंकी हमले के बाद जैश-ए-मोहम्मद ने एक बेवसाइट पर ऑडियो क्लिप जारी किया है. इसमे कहा गया है कि 6 आतंकियों को भारत की एजेंसिया काबू नहीं कर पाईं. 13 मिनट के इस ऑडियो क्लिप में दो जनवरी को एयरबेस पर हुए हमले को आतंकियों ने किस तरह से अंजाम दिया, इसके बारे में बताया गया है. वेबसाइट का सर्वर पाकिस्तान में है.
 
उर्दू अखबार ने छापी थीं क्लिप की बातें
मौलाना मसूद अजहर के होम टाउन बहावलपुर से छपने वाले एक उर्दू अखबार ने इस 13 मिनट में ऑडियो में कही गई बातों को छापा है. ऑडियो क्लिप में कहा गया है कि किस तरह से उसके लोगों ने भारतीय टैंकों, फौज की कारों और हेलिकॉप्टर्स पर फायरिंग की. इतना ही नहीं मसूद ने कहा था कि लगातार 48 घंटे तक भूखे-प्यासे रहकर जागते हुए लड़ते रहे, वो फरिश्ते हैं. इसके साथ ही उर्दू में कुछ लेख भी वेबसाइट पर डाले गए हैं. 
 
पाक सरकार को भी दी चेतावनी
ऑडियो क्लिप में पाकिस्तान सरकार को चेतावनी भी दी गई है. क्लिप में कह गया है कि पाकिस्तान सरकार को भारत की ओर से पेश किए गए सबूतों को कबूल नहीं करना चाहिए. साथ ही कहा कि पाकिस्तान के नेता इंडिया के इल्जाम के सामने क्यों झुकते हैं, क्यों शरमाते हैं. इनसे डरने की जरूरत नहीं भारतीय सुरक्षा एजेंसियां छह मुजाहिदीनों से नहीं निपट सकीं.
 
जश्न का किया एलान
इससे पहले भी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने पठानकोट हमले के बाद अपनी वेबसाइट पर जश्न का एलान किया था. इसमें मौलाना मसूद अजहर को फरिश्ता बताया गया. साइट पर लिखा गया कि सबसे मजेदार बात यह है कि भारत की खुफिया एजेंसी और अफसर हमले के 48 घंटे बद भी यह पता नहीं लगा पा रहे हैं कि आतंकी (जिन्हें वह फरिश्ता बता रहा है) कहां से आए हैं.