नई दिल्ली. दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी होने की वजह से गुस्साए कुछ लोग बोर्डिंग गेट के सामने ही धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे लोगों में बीजू जनता दल सांसद तथागत सतपथि भी शामिल थे.

मामला यह था कि दिल्ली से भुवनेश्वर जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 073 का दिल्ली से उड़ान भरने का समय शाम के 6.30 का था, लेकिन इसे बढ़ाकर रात 10.30 कर दिया गया और फिर दोबारा बढ़ाकर रात 11.30 कर दिया गया.

इसके बाद जब लोगों को पता चला कि भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट के क्रू को भोपाल की फ्लाइट के लिए भेज दिया गया, तो लोग हंगामा करने लगे. लोगों का कहना था कि किसी वीआईपी के दबदबे में आकर भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट के क्रू को भोपाल की फ्लाइट पर भेज दिया गया.

लोगों के हंगामे की वजह से भोपाल जा रही फ्लाइट को भी रोक दिया गया, क्योंकि धरने पर बैठ लोगों ने कुछ यात्रियों को फ्लाइट बोर्ड करने से रोक दिया था. इसके बाद रात दो बजे के करीब भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट पर आखिरकार बोर्डिंग शुरू हुई.

वहीं एयर इंडिया के अधिकारियों का कहना है कि किसी फ्लाइट को दूसरे गंतव्य के लिए नहीं भेजा गया था, बल्कि विमान के उड़ान भरने में देरी घने कोहरे के वजह से हुई है.