नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विवाद का नाता ऐसा है कि इंटरनेट सर्च को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक भारत के लोगों ने पिछले साल नकारात्मक भाव से सबसे ज्यादा केजरीवाल को सर्च किया.
 
गूंज इंडिया नाम की संस्था ने पिछले साल के इंटरनेट सर्च पर अपनी सालाना रिपोर्ट जारी की है जिसमें नेगेटिव सर्च के मामले में केजरीवाल के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बॉलीवुड स्टार आमिर खान आए हैं. 
 
लिस्ट में आमिर खान के बाद टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी का नाम है और उनके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गायक हनी सिंह और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान का नाम है. इस समय भी दिल्ली में ऑड-ईवन फॉर्मूले को लेकर केजरीवाल विपक्ष के निशाने पर हैं.
 
कुछ ऐसा है रिपोर्ट में स्कोर
 
डिजिटल मीडिया के मुताबिक एक जीपीएम को 100 हजार लोगों तक पहुंच के बराबर माना जाता है. अगर जीपीएम के हिसाब से देखा जाए तो केजरीवाल का स्कोर 1.99 जीपीएम रहा हैं. निगेटिव मूड देखा जाए तो राहुल गांधी (0.73 जीपीएम), आमिर खान (0.72), अर्नब गोस्वामी (0.60), सोनिया गांधी(0.43), अमित शाह(0.40)  और एक्टर शाहरुख खान का स्कोर (0.40) रहा.