नई दिल्ली. इंडिया न्यूज़ पर दिखाए गए ऑड-ईवन योजना के स्टिंग के बाद दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने दोपहर 3 बजे सचिवालय में आईजीएल की बैठक बुलाई है.

इंडिया न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए गोपाल राय ने कहा है कि इस मामले के सभी दोषियों पर एक कमेटी बनाकर कार्रवाई की जाएगी और इस तरह की धोखाधड़ी कतई बर्दाशत नहीं की जाएगी.

कड़ी कार्रवाई करेंगे-गोपाल राय

दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने इंडिया न्यूज़ के इस खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए चैनल से वीडियो फुटेज मुहैया कराने का आग्रह किया है और भरोसा दिलाया है कि अधिकारियों की टीम के साथ वे खुद जाकर इस तरह के गोरखधंधे में लगे लोगों की खबर लेंगे.

क्या है मामला

दिल्ली में ऑड-ईवन स्कीम से बचने के लिए लोग घूस देकर पेट्रोल-डीजल कार से लिए सीएनजी का स्टिकर खरीद रहे हैं क्योंकि इस स्कीम में सीएनजी गाड़ियों को छूट है. इंडिया न्यूज ने इस पूरे गोरखधंधे को कैमरे पर कैद कर लिया है.

2800 में पेट्रोल कार को दे दिया CNG स्टिकर

इंडिया न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन में सीएनजी स्टिकरों के दुरुपयोग का भंडाफोड़ हुआ है. स्टिंग में रिपोर्टर की पेट्रोल कार को 2800 रुपया लेकर एक सीएनजी स्टाफ न सिर्फ सीएनजी का स्टिकर दे देता है बल्कि पेट्रोल कार के रजिस्ट्रेशन कार्ड पर सीएनजी भी चढ़ा देता है.