नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में ऑड-ईवन फॉर्मूले के लागू होने के बाद सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया समेत कई मंत्री और विधायक या तो बाइक से दफ्तर जाएंगे, या ऑटो से या फिर कार पूलिंग करेंगे. कल चार तारीख यानी ईवन नंबर की गाड़ियां चलेंगी. इसके लिए सभी मंत्रियों और विधायकों ने ऑफिस पहुंचने के लिए तैयारी कर ली है.
 
सीएम केजरीवाल जाएंगे दो मंत्रियों के साथ
सोमवार को ईवन नंबर गाड़ियां चलेंगी. इसके लिए सीएम केजरीवाल अपनी कार से कार पूलिंग करके परिवहन मंत्री गोपाल राय और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के साथ 10 बजे दिल्ली सचिवालय जाएंगे.
 
साइकिल से पहुंचेंगे मनीष सिसोदिया
दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया के पास ईवन नंबर की गाड़ी है इसलिए वो सोमवार को साइकिल से सुबह 9 बजे दिल्ली सचिवालय पहुंचेंगे. डिप्टी सीएम ने पहले ही कह रखा है कि जिस दिन उनकी गाड़ी का नंबर नहीं होगा उस दिन वो साइकिल से ही दफ्तर जाएंगे.
 
कपिल मिश्रा बस से निकलेंगे
पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा अपने यमुना विहार आवास से सुबह 8 बजे बस से सचिवालय के लिए निकलेंगे. कपिल मिश्रा के पास ईवन नंबर की गाड़ी हैं. 
 
इमरान हुसैन ई-रिक्शा से निकलेंगे
पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ई-रिक्शा से सुबह 11 बजे दिल्ली सचिवालय पहुंचेगे.  क्योंकि उनके पास ईवन नंबर की गाड़ी है
 
संदीप कुमार बस से पहुंचेंगे ऑफिस
समाज कल्याण मंत्री संदीप कुमार सुबह 11 बजे अपने आवास से सचिवालय बस से पहुंचेंगे.
 
राजधानी दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए चलाई जा रही ऑड-ईवन योजना एक जनवरी से 15 जनवरी तक ही लागू रहेगी. बता दें कि यह फैसला राजधानी दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए लिया गया है.