पटना. बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आज रात चार बदमाशों ने दो बार विधायक रह चुके बीजेपी नेता धर्मेंद्र यादव को मार-पीटकर उनकी स्कॉर्पियो छीन ली. अपुष्ट खबर है कि पुलिस ने स्कॉर्पियो बरामद कर ली है.
 
मंगलवार की शाम मसौढ़ी के सरवां रेलवे गुमटी पर बेखौफ अपराधियों ने मसौढ़ी के पूर्व विधायक धर्मेन्द्र प्रसाद की बुरी तरह पिटाई कर उनकी गाड़ी लूट ली. इस घटना में पूर्व विधायक के साथ उनका चालक अशोक कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया. अपराधियों ने पिटाई कर धर्मेन्द्र प्रसाद का बायां हाथ तोड़ दिया. जख्मी हालत में इलाज के लिए फ़िलहाल उन्हें और उनके चालक अशोक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
घटना उस वक्त हुई जब वे अपनी स्कार्पियो एनएल05एन1049 नंबर की गाड़ी से धनरुआ के सोनमई गांव में एक छठिहार समारोह में शामिल होने जा रहा थे.  इस दौरान जब उनकी गाड़ी सरवां रेलवे गुमटी के पास पहुंची तो उस वक्त रेलवे फाटक खुला था. वहां पहले से ही करीब दस की संख्या में रहे अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर रेलवे के गेट मेन उदय कुमार को अपने कब्जे में ले लिया.
 
इस बीच एक अपराधी ने थोड़ी देर के बाद जिस ओर पूर्व विधायक की गाड़ी लगी थी उसका फाटक खोल दिया. फाटक खुलने के बाद जैसे ही उनकी गाड़ी रेलवे क्रॉसिंग पार करने लगी अपराधियों ने दोनों ओर से फाटक को बंद कर दिया और फिर हथियार के बल पर पूर्व विधायक और उनके चालक को कब्जे ले लिया. इस सम्बन्ध में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए उनकी गाड़ी का पीछा कर रही है. अन्य थानों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है.