मेडक. तेलंगाना के मेडक जिले में मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव द्वारा आयोजित चंडी महायज्ञ के दौरान आग लग गई. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि दमकल गाड़ियों ने लगी आग पर काबू पा लिया गया है. यज्ञ में तमिलनाडु के राज्यपाल के. रोसैया, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी नेता शरद पवार शामिल हुए थे.
 
आग उस वक्त लगी जब यज्ञ के दौरान आहुतियां डाली जा रहीं थीं. आहुतियां की वजह से आग की लपटें पंडाल की चपेट में आ गईं और देखते ही देखते चारो तरफ आग लग गई. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
 
जिस वक्त ये आग लगी वहां कई वीवीआईपी लोग मौजूद थे. वहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव, तमिलनाडु के राज्यपाल के रोसैया और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता शरद पवार शामिल हुए थे. वहां राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी 1:30 बजे महायज्ञ में पहुंचना था. हालांकि वह किसी वजह से वहां नहीं पहुंच पाए.
 
वहीं सीएम केसीआर के बेटे और सरकार में मंत्री के.टी. राव ने कहा कि चांडी यज्ञ में दुर्भाग्यवश आग लग गई .यज्ञ का आखिरी चरण जल्द ही पूरा किया जाएगा. अभी तक कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है.