चंडीगढ़. खेल मंत्री अनिल विज से पंगा लेने वाली हरियाणा की महिला आइपीएस अधिकारी भारती अरोड़ा को राई के स्पोर्ट्स स्कूल का प्रिंसिपल बनाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार अनिल विज और भारती अरोड़ा के बीच छह साल पहले कुछ बात हुई थी और खेल मंत्री की सिफारिश पर ही प्रिंसिपल बनाया जा रहा है.
 
पहली बार हो रहा है ऐसा
 
बता दें कि प्रदेश में पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी आइपीएस ऑफिसर को स्कूल का प्रिंसिपल बनाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि स्पोर्ट्स स्कूल के प्रिंसिपल का  स्थान काफी समय से खाली था इससे पहले कैप्टन वीके वर्मा प्रिंसिपल थे, जिन्हें कई आरोपों की वजह से पद से हटा दिया गया था. 
 
ऐसा बना था विवाद
 
जानकारी के अनुसार गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क से बहस की वजह से भारती अरोड़ा सुर्खियों में छा गई थी. जिसके बाद उनका अंबाला के विधायक अनिल विज से पंगा हो गया जिसमें किसी आंदोलन के समय भारती ने विज को गिरफ्तार करवा दिया था.
 
अनिल विज ने दी है मंजूरी
 
जानकारी के अनुसार खेल एंव युवा कार्यक्रम निदेशालय ने खाली चल रहे स्थान को भरने के लिए किसी एचसीएस की नियुक्ति का प्रस्ताव भेजा था. लेकिन अनिल विज ने प्रस्ताव को खारिज करते हुए आइपीएस को ये जिम्मेदीरी देने की बात रखी जिसकी वजह से अरोड़ा को प्रिंसिपल बनाया जा रहा है.